कांग्रेस नेताओं का काले कपड़ों में विरोध प्रदर्शन, राममंदिर के शिलान्यास के दिन, अमित शाह ने साधा निशाना

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/08/2022): देशभर में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आज काले कपड़े पहन कर बढ़ते महंगाई और ईडी की कार्रवाई पर विरोध प्रदर्शन किया। इस मुद्दे पर कल शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि ‘आज ही के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीरामजन्मभूमि मंदिर का शिलान्यास किया था, इसलिए कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए ये विरोध कर रही है। ED व महंगाई तो सिर्फ बहाने हैं। कांग्रेस का असली दर्द श्री राम मंदिर का बनना है। आज तो कांग्रेस ने एक कदम और आगे बढ़ काले कपड़े पहनकर विरोध किया है।’

अमित शाह ने कहा की आज का दिन कांग्रेस ने इसलिए काले कपड़ों में विरोध के लिए चुना, क्योंकि वो इसके माध्यम से संदेश देना चाहते हैं कि हम राम जन्मभूमि के शिलान्यास का विरोध करते हैं। और अपनी तुष्टिकरण की नीति को आगे बढ़ाना चाहते हैं। आज ED ने न किसी से पूछताछ की और न ही कोई छापा मारा, लेकिन पता नहीं आज क्यों कांग्रेस ने काले कपड़ों में विरोध प्रदर्शन किया। आज हीं के दिन पीएम मोदी ने राम जन्मभूमि मंदिर का शिलान्यास करके 550 वर्ष पुरानी समस्या का शांतिपूर्ण समाधान निकाला था।

 

अमित शाह ने कहा की एक जिम्मेदार पार्टी होने के नाते कांग्रेस को कानून का सहयोग करना चाहिए था। लेकिन वो हर रोज प्रदर्शन कर रहे हैं। आज जो भी कांग्रेस ने किया है, उसमें उन्होंने अपनी तुष्टिकरण की नीति को गुप्त तरीके से आगे बढ़ाया है।