पुलिस हिरासत में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा, सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/08/2022): कांग्रेस पार्टी बेरोजगारी और महंगाई को लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को दिल्ली में AICC मुख्यालय के बाहर से हिरासत में ले लिया गया । हिरासत में लेने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि सरकार के ही लोग कहते हैं कि उन्हें महंगाई दिख नहीं रही है। जनता महंगाई से परेशान है। हम जब महंगाई दिखाने जाते हैं तो हमें रोका जाता है। जनता की आवाज को दबाया जाता है।

उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि “इनको लगता है कि विपक्ष में जो भी है उनको दबा सकते हैं। उनको लगता है कि अपनी फौज दिखाने के बाद हम समझौता कर लेंगे। इनके मंत्री कहते हैं कि महंगाई नहीं है। हम प्रधानमंत्री आवास तक जाकर महंगाई दिखाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि उनके लिए महंगाई नहीं है, क्योंकि मोदी जी ने पूरे देश की संपत्ति अपने दोस्तों को दे दी है। उन पर कोई कार्रवाई नहीं है। 2-4 लोग रईस हो गए हैं लेकिन आम जनता तड़प, तरस रही है। उनको महंगाई इसलिए नहीं दिखती क्योंकि उनके पास पैसा ही पैसा है। सब चीज़ें महंगी हो चुकी हैं।।