ED की करवाई पर राहुल को आया गुस्सा, बोले ‘पीएम से मुझे डर नहीं लगता मुझे लोकतंत्र की रक्षा करना है।’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (4 अगस्त 2022): कांग्रेस पार्टी और मोदी सरकार में तकरार थमने का नाम नहीं ले रही है। लगातार सोनिया गांधी और राहुल गांधी के जिस तरीके से ईडीपीसी चल रही है, कांग्रेस पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। वहीं कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बदले की भावना खुशियों का गलत उपयोग करके कांग्रेस पार्टी को खत्म करना चाहती है भारतीय जनता पार्टी।

आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने संसद पहुंचने के बाद कहा की”मैं मोदी से बिल्कुल भी नहीं डरता। वे और मोर्चाबंदी कर सकते हैं लेकिन सत्य की मोर्चाबंदी नही की जा सकती है। आपको बतादें की नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय की ओर से की जा रही जांच के सिलसिले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ये बयान दिया है।

 

राहुल गांधी ने कहा की धमकाने का प्रयास है, ये सोचते हैं कि थोड़ा सा दबाव डालकर हमें चुप करा देंगे, लेकिन हम चुप नहीं होने वाले हैं। नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी इस देश में लोकतंत्र के खिलाफ जो कर रहे हैं उसके विरूद्ध हम खड़े रहेंगे, चाहे ये कुछ भी कर लें। राहुल गांधी ने कहा की ‘मेरा काम है देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश में सद्भाव को बरकरार रखना, वो मैं करता रहूंगा।