Gujarat Assembly Election 2022: आम आदमी पार्टी ने उम्मीदवारों की सूची किया जारी, पूरी लिस्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/08/2022): आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज यानी मंगलवार को पहली लिस्ट जारी कर दिया है। पहली सूची में 10 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। आम आदमी पार्टी ने संगठन में अहम ज़िम्मेदारी निभा रहे नेताओं को उम्मीदवार बनाया है। इस सूची में सबसे पहला नाम भीमाभाई चौधरी का है जिसे देवदर से उम्मीदवार बनाया गया है।

आम आदमी पार्टी की सूची के अनुसार जगमाल वाला को सोमनाथ, अर्जुन राठवा को छोटा उदयपुर, सागर रबारी को बेचराजी, वशराम सगठिया को राजकोट ग्रामीण, राम धदुक को कामरेज, शिवलाल बरसिया को राजकोट दक्षिण, सुधीर वाघानी को गरियाधारी, राजेंद्र सोलंकी को बारदोली ओर ओमप्रकाश तिवारी को नरोदा से उम्मीदवार बनाया गया है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए जोरों से तैयारियों में लगा हुआ है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक या दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल यानी सोमवार को गुजरात चुनाव के लिए दूसरी गारंटी का ऐलान किया है। उन्होंने दूसरी गारंटी के रूप में 3,000 रुपये मासिक बेरोजगारी भत्ता और हर युवा को नौकरी देने का वादा किया है। उन्होंने पहली गारंटी के रूप में 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने का वादा किया है।