भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने पटना साहिब गुरुद्वारा में टेका मत्था, पगड़ी बांधकर किया अरदास

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (31 जुलाई 2022): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने तख़्त श्री हरिमंदिर पटना साहिब गुरुद्वारा में अरदास की और सिख बंधुओं एवं पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ के 91वें संस्करण को सुना।

भाजपा अध्यक्ष जे. पी.नड्डा ने आज रविवार को तख़्त श्री हरिमंदिर पटना साहिब गुरुद्वारा में अरदास की।

अरदास और दर्शन के पश्चात् भाजपा अध्यक्ष ने तख़्त श्री हरिमंदिर पटना साहिब गुरुद्वारा के ही कम्युनिटी हॉल में सिखों, सैकड़ों स्थानीय लोगों, पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी के ‘मन की बात’ के 91वें संस्करण को सुना।

इस कार्यक्रम में भाजपा अध्यक्ष जे. पी नड्डा के साथ-साथ गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार अवतार सिंह हित, वरीय उपाध्यक्ष सरदार जगजोत सिंह सोही, जत्थेदार ज्ञानी रंजीत सिंह गौहर ए मस्कीन, पटना साहिब गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के महासचिव सरदार इंद्रजीत सिंह और गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के सदस्य सरदार गुरुविंदर सिंह उपस्थित रहे। कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद रवि शंकर प्रसाद, भाजपा के वरिष्ठ नेता नंद किशोर यादव, भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख एवं बिहार विधान परिषद् सदस्य डॉ संजय मयूख और ऋतुराज सिन्हा भी उपस्थित रहे।