बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी पर लगाए कई गंभीर आरोप, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/07/2022): दिल्ली सरकार की नई शराब नीति पर राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। दिल्ली सरकार ने नई शराब नीति को वापस ले लिया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जोरदार हमला किया है। इस दौरान उनके साथ नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी भी मौजूद रहे।

अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि कहा कि अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी के आंदोलन और दिल्ली की जनता के दबाव में नई शराब नीति को वापस लिया है। इस डर से इसे वापस लिया है कि जो इन्होंने कुकर्म और भ्रष्टाचार किए उस पर शायद कहीं पर्दा लग जाए। उन्होंने कहा कि लेकिन अब वो पर्दा लगने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि अब अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया बचने वाले नहीं हैं क्योंकि हजारों करोड़ों रुपए का शराब माफियाओं से मिलकर भ्रष्टाचार किया है।

अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं ने नई शराब नीति के नाम पर हजारों करोड़ों रुपए का घोटाला किया है और जनता के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया जब आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तो उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ पता लग रहा था कि वह घबराए हुए हैं। सिसोदिया को सब पता है कि उन्होंने नई शराब नीति के नाम पर क्या-क्या काले कारनामे किए हैं। उन्होंने कहा कि शराब माफियाओं के दबाव में केजरीवाल सरकार चल रही थी लेकिन अब सीबीआई जांच होने से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।