सीबीआई जांच में होगा केजरीवाल सरकार के घोटाले का खुलासा: आदेश गुप्ता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (30/07/22): दिल्ली सरकार द्वारा लाई गई नई शराब आबकारी नीति का कांग्रेस और बीजेपी ने जमकर विरोध किया था। विरोध के वजह से आज सरकार ने इस नीति को वापस ले लिया। जैसे ही दिल्ली सरकार ने घोषणा की कि अब नई शराब आबकारी नीति दिल्ली में नहीं लागू होगी। तब बीजेपी फिर से सामने आकर अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कह रही है कि केजरीवाल सरकार ने सीबीआई जांच के डर से इस नीति को वापस ले लिया है।

इस मुद्दे पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की केजरीवाल सरकार जो नई शराब नीति के अंतर्गत कई हजारों करोड़ रुपए का घोटाला कर गई, उसने भारतीय जनता पार्टी और दिल्ली की जनता के दबाव में अब शराब नीति को वापस लेने का फैसला किया है। यह जनता की जीत है। केजरीवाल और सिसोदिया ने शराब माफियाओं के साथ सांठगांठ कर जो भ्रष्टाचार किया है वह आप सबके सामने आ चुका है।

आदेश गुप्ता ने कहा की आम आदमी पार्टी के नेताओं ने नई शराब नीति के नाम पर हजारों करोड़ों रुपए का घोटाला किया है और जनता के साथ विश्वासघात किया है। मनीष सिसोदिया जब आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तो उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ पता लग रहा था कि वह घबराए हुए हैं। सिसोदिया को सब पता है कि उन्होंने नई शराब नीति के नाम पर क्या-क्या काले कारनामे किए हैं।

आदेश गुप्ता ने कहा की शराब माफियाओं के दबाव में केजरीवाल सरकार चल रही थी लेकिन अब सीबीआई जांच होने से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

वहीं विधानसभा में नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा की केजरीवाल सरकार जब दिल्ली में नई शराब नीति लेकर आई तब हमने इसका विधानसभा से लेकर सड़क तक विरोध किया। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जनता के साथ मिलकर केजरीवाल सरकार की नई शराब नीति का विरोध किया और इसी संघर्ष का नतीजा था कि केजरीवाल सरकार को दिल्ली में 200 शराब की दुकानें बंद करनी पड़ी। केजरीवाल सरकार ने नई शराब नीति के अंतर्गत शराब माफियाओं को पूरा फायदा पहुंचाया और भ्रष्टाचार किया है।