‘राष्ट्रपत्नी’ विवाद पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बीजेपी पर लगाया आरोप, ‘भाजपा सोनिया गांधी पर हमला कर रही है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/07/2022): कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहने वाले बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के इस बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमला कर रहे हैं। अधीर रंजन चौधरी ने अपने इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि इस मामले में मैं केंद्र में हूं लेकिन भाजपा सोनिया गांधी पर हमला कर रही है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि “कल मुझे संसद में मेरे खिलाफ तमाम का जवाब देने का मौका नहीं दिया गया था। मैंने आज संसद में जवाब देने का मौका मांगा है। जिस तरह से कल संसद में सोनिया गांधी पर निशाना साधा गया। सरकार को माफी मांगनी चाहिए। इस मामले में मैं केंद्र में हूं लेकिन भाजपा सोनिया गांधी पर हमला कर रही है।”

बता दें कि कल यानी गुरुवार को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी को व्यक्तिगत रूप से पेश होने और अपनी टिप्पणी के लिए लिखित स्पष्टीकरण देने के लिए एक नोटिस भेजा है। साथ ही राष्ट्रीय महिला आयोग ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी इस मामले में हस्तक्षेप करने और अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ उनकी अपमानजनक टिप्पणी के लिए उचित कार्रवाई करने के लिए पत्र लिखा है।