सत्येंद्र जैन को लेकर भाजपा हुई हमलावर, आम आदमी पार्टी को बताया क्रप्ट पार्टी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (29/07/22): बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने प्रेस वार्ता में कहा की जब मैं छोटा था तो Three Mesquiteers की कहानी काफी पढ़ता था। लेकिन आज टेलीविजन चैनलों पर Three Mesquiteers of Corruption दिखाई दे रहे हैं सबसे पुराना Mesquiteers of Corruption तो AICC है।

ED के सामने इनके नेता चुप होते हैं, और ये सत्याग्रह के नाम पर सड़कों पर प्रदर्शन करते हैं। फिर है Second Mesquiteers of Corruption जिसने बंगाल में एक नया मॉडल दिखाया है, जो TMC यानी Too Much Corruption मॉडल है। हर रोज वहां कैश का एक पहाड़ मिलता है। किस प्रकार वहां उन युवाओं के साथ जो शिक्षक बनना चाहते थे, इतना भारी भरकम भ्रष्टाचार किया गया।

शहजाद पूनावाला ने कहा की जब एक के बाद एक सबूत सामने आते गए तब जाकर मीडिया और भाजपा के दबाव में आकर ममता बनर्जी ने अपनी सरकार में नंबर 2 का स्थान रखने वाले पार्थ चटर्जी को हटाने का काम किया।

 

शहजाद पूनावाला ने आगे कहा की आज मैं आपसे Corruption के तीसरे Mesquiteers यानी आम आदमी पार्टी की कहानी बताता हूं। कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी के नेता टेलीविजन स्क्रीन पर आए थे और उन्होंने कहा कि मैंने सतेंद्र जैन की सारी फाइलें देखी हैं, वो कट्टर ईमानदार हैं। परंतु 27 जुलाई को जिसे ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया जा रहा है, उसके कट्टर भ्रष्टाचार और क्रिमिनल बैकग्राउंड पर मुहर लगाने का काम दिल्ली हाइकोर्ट ने किया है।

पूनावाला ने कहा की इसी मंच से हमारे वरिष्ठ नेताओं ने सतेंद्र जैन के मामले में तथ्यों के आधार पर केजरीवाल जी से कुछ सवाल पूछे थे। लेकिन उन सवालों का जवाब आज तक नहीं आया। पूनावाला ने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि कब वह अपने सतेंद्र जैन को बर्खास्त करेगें आखिर क्या मजबूरी रही है कि सतेंद्र जैन को गिरफ्तार नहीं किया जाता है।

शहजादा शहजाद पूनावाला ने केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हैप्पी न्यू ईयर क्लास में दिल्ली में केजरीवाल सरकार हैप्पीनेस ग्लास चला रही है। केजरीवाल ने दिल्ली को नशे की राजधानी बना दी खुद अपने मंत्रियों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते फिरते हैं। सिंगापुर में होने वाले मेयर लेवल के समिट में खुद मुख्यमंत्री जाना चाहते हैं यह क्या दर्शाता है।