भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया कांग्रेस कार्यालय का घेराव, सोनिया और अधीर रंजन के जलाए पुतले

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (28/07/22): राष्ट्रपति पर कांग्रेस नेता एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन के बयान से पूरे देश में बवाल मचा हुआ है। दिल्ली प्रदेश भाजपा इकाई द्वारा आज कांग्रेस हेड क्वार्टर का घेराव किया गया। जिसमें भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि जल्द से जल्द अधीर रंजन चौधरी को सोनिया गांधी पार्टी से बर्खास्त करें।

कांग्रेस कार्यालय का घेराव करते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मांग किया कि सोनिया गांधी को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। वहीं अधीर रंजन चौधरी को देश के सामने आकर राष्ट्रपति पर किए गए टिप्पणी को लेकर माफी मांगना चाहिए। भारी संख्यां में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी के तरफ पढ़ने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को डिटेन कर लिया।

 

प्रदर्शन में शामिल दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की यह मानसिकता रही है, किस तरीके से महिलाओं को अपमानित किया जाए। अधीर रंजन के बयान से साफ हो गया है कि महिलाओं के प्रति कांग्रेस पार्टी का नजरिया क्या है तत्काल सोनिया गांधी को चाहिए कि अधीर रंजन को पार्टी से बर्खास्त करें।

 

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता सोनिया गांधी एवं अधीर रंजन चौधरी के पुतले को जलाकर अपना विरोध प्रकट किया। प्रदर्शन में शामिल महिलाओं ने कहा कि सोनिया गांधी खुद एक महिला हैं, और उन्हें शर्म नहीं आती कि उनके पार्टी के एक नेता ने जिस तरीके से एक महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। अधीर रंजन चौधरी को तुरंत पार्टी से निकाल देना चाहिए।

आपको बता दें कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी की ईडी में पेशी के दौरान प्रदर्शन में शामिल अधीर रंजन चौधरी ने एक निजी चैनल को दिए बयान में राष्ट्रपति को ‘राष्ट्रपत्नी’ बता दिया था। जिसे लेकर सियासी बवाल खड़ा हो गया है आज दिनभर संसद में भी इसे लेकर खूब हंगामा हुआ। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी से मांग किया की अधीर रंजन चौधरी को पार्टी से बर्खास्त किया जाए और कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी पूरे देश से इस मसले पर माफी मांगे।