‘अगर ज़रूरत पड़ी तो मैं राष्ट्रपति से मिलकर माफी मांगूंगा’: कांग्रेस नेता अधीर चौधरी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/07/2022): कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई ‘राष्ट्रपत्नी’ वाली टिप्पणी को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमला कर रही है। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी से कहा कि इसके लिए उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। वहीं कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि मुझसे चूक हुई है अगर ज़रूरत पड़ी तो मैं राष्ट्रपति से मिलकर माफी मांगूंगा। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर मुद्दे को भटकाने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “अगर ज़रूरत पड़ी तो मैं राष्ट्रपति से मिलकर माफी मांगूंगा। मैं बार-बार कह रहा हूं कि मुझसे चूक हुई है लेकिन ये सभी मुद्दे को भटका रहे हैं। मुझे बोलने का मौका देना चाहिए। राष्ट्रपति सर्वोच्च स्थान पर हैं मैं कभी सपने में भी नहीं सोच सकता कि ऐसा कहूं।”

बता दें कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि अधीर चौधरी की ‘राष्ट्रपत्नी’ वाली टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए और मांगनी पड़ेगी। ये देश की महिला का अपमान है, देश के आदिवासियों का अपमान है और साथ ही साथ भारत के सर्वोच्च संवैधानिक पद का अपमान है।