“उनपर लगाए गए आरोपों पर सदन के पटल पर बोलने का दिया जाए मौका” : अधीर रंजन चौधरी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/07/2022): कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने आज यानी गुरुवार को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष से अनुरोध किया है कि उन्हें उनके बयान के लिए लगाए गए आरोपों पर उन्हें सदन के पटल पर बोलने का मौका दिया जाए। इस बात की जानकारी न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने दिया है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है, “लोकसभा में कांग्रेस पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा अध्यक्ष से अनुरोध किया है कि उन्हें उनके बयान के लिए लगाए गए आरोपों पर उन्हें सदन के पटल पर बोलने का मौका दिया जाए, उन्होंने इस पर एक पत्र भी दिया है।”

बता दें कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर कल टिप्पणी करते हुए ‘राष्ट्रपत्नी’ कहा था। इसे लेकर विवाद गहराता जा रहा है। इस पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने अपनी सफाई देते हुए कहा था कि कल मुझसे गलती से ये शब्द निकला था। मैं जानता हूं कि भारत की राष्ट्रपति चाहे कोई भी हो वे हमारे लिए राष्ट्रपति ही हैं। ये शब्द बस एक बार निकला है। ये चूक हुई है। लेकिन सत्ताधारी पार्टी के कुछ लोग राई का पहाड़ बना रहे हैं।