BJP और AAP आमने- सामने, पूरी रात धरने पर बैठे रहे आप सांसद संजय सिंह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/07/2022): आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कल से संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन शुरू किया। उन्होंने आज ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर कहा है कि संसद परिसर में पूरी रात धरना जारी रहा। सरकार कह रही है “सांसद माफ़ी माँगे” हम कह रहे हैं कि “गुजरात में जहरीली शराब से हुई 55 लोगों की मौत पर बीजेपी सरकार गुजरात के लोगों से माफ़ी माँगे।” उन्होंने कहा कि बीजेपी की मोदी सरकार को गुजरात में हुई 55 लोगों की मौत पर गुजरात के मुख्यमंत्री से इस्तीफा लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी की सरकार को और पार्लियामेंट्री अफेयर मिनिस्टर को माफी मांगनी चाहिए। हम क्यों माफी मांगे।

उन्होंने कहा कि “मैं नरेंद्र मोदी की सरकार और पार्लियामेंट्री अफेयर मिनिस्टर से कहना चाहता हूं कि हूं कि आप लोग माफी मांगिए गुजरात के लोगों से और देश के लोगों से। 27 साल से जिस बीजेपी का राज गुजरात में है।वहां पर 55 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हो गया है। मैं तो सदन में चर्चा की मांग कर रहा था लेकिन आपने मुझे तो सस्पेंड कर दिया। उन्होंने कहा कि आप गुजरात के मुख्यमंत्री से इस्तीफा लीजिए और पूरी की पूरी भारतीय जनता पार्टी की टीम को माफी मांगनी चाहिए।”

उन्होंने कहा कि “अभी जो तथ्य सामने आया है वह और भी चौंकाने वाला है बीजेपी के जिला पंचायत के सदस्य के घर पर नकली शराब, नकली दारू पकड़ी गई है। तो इसका मतलब यह है कि भारतीय जनता पार्टी के संरक्षण में और बीजेपी की देखरेख में यह सारा काला कारनामा चल रहा है। तो मोदी जी की सरकार को और पार्लियामेंट्री अफेयर मिनिस्टर को माफी मांगनी चाहिए।”

उन्होंने कहा कि “देश में आज महंगाई चरम पर है। बच्चों के दूध तक पर टैक्स लगा दिया। आटा, दाल और चावल पर टैक्स लगा दिया। अग्निपथ जैसी योजना लाकर आपने भारतीय सेना को कमजोर किया। इन मुद्दों पर सरकार को माफी मांगनी चाहिए। हम क्यों माफी मांगे।”