‘प्रधानमंत्री और गृह मंत्री दोनों गुजरात से हैं उनको सदन में बताना चाहिए कि जिस प्रदेश में शराब बंद है उस राज्य में ऐसा कैसे हो रहा है’: आप सांसद संजय सिंह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/07/2022): इन दिनों संसद का मानसून सत्र चल रहा है इसे लेकर विपक्ष अपनी-अपनी मांगों को लेकर सदन में हंगामा कर रहे हैं। वहीं आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह को सदन में प्रवेश करने, नारेबाजी और कल चेयर की ओर कागज फेंकने के लिए निलंबित कर दिया गया है। उन्हें राज्यसभा से एक सप्ताह के लिए निलंबित किया गया है। उन्होंने अपने निलंबन पर न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि मैंने सरकार से गुजरात में नकली शराब से हुई 55 लोगों की मौत को लेकर सरकार से जवाब मांगा है।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि गुजरात में नकली शराब पीने से 55 लोगों की मौत हुई। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री दोनों गुजरात से हैं उनको सदन में बताना चाहिए कि जिस प्रदेश में शराब बंद है उस राज्य में ऐसा कैसे हो रहा है। हमने सरकार से इसपर जवाब मांगा लेकिन उन्होंने मुझे निलंबित कर दिया।

बता दें कि आप सांसद संजय सिंह ने गुजरात में नक़ली शराब से हुई मौतों को लेकर आज सुबह संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया था। साथ ही उन्होंने इस पर चर्चा के लिए राज्यसभा में नियम 267 के तहत नोटिस दिया था।