मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग हुई तेज, सांसद प्रवेश वर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/07/22): दिल्ली सरकार द्वारा लाई गई नई आबकारी नीति का लगातार विरोध हो रहा है। इसे लेकर आज पश्चिम दिल्ली से सांसद प्रवेश वर्मा की अगुवाई में बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय का घेराव किया। मौके पर मौजूद सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने सिर्फ और सिर्फ दिल्ली को बर्बाद करने का काम किया है।

बड़ी संख्या में मौजूद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यालय का घेराव करने के लिए कार्यालय की तरफ बढ़ी लेकिन प्रशासन ने उन्हें कुछ मीटर की दूरी पर डिटेन कर लिया। प्रवेश वर्मा ने कहा कि जब कोरोना काल के दौरान पूरा देश आपदा से जूझ रहा था दिल्ली की बेहद ही नाजुक हालत थी तब अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में चुपके से नई शराब नीति ला कर नौजवानों को बर्बाद करने का काम किया है।

 

प्रवेश वर्मा ने सीधे तौर पर मांग किया कि जल्द से जल्द शराब माफिया को संरक्षण देने के मामले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। इसके साथ ही प्रवेश वर्मा ने कहा कि जिस तरीके से भ्रष्टाचार को संरक्षण देने के मामले में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के अंदर एक मिसाल कायम किया है इससे साफ जाहिर होता है कि इनके नियत में खोट है।

 

प्रवेश वर्मा ने कहा कि दिल्ली कैबिनेट के एक मंत्री सत्येंद्र जैन इन दिनों सलाखों के पीछे हैं और उनका कोई सुध नहीं ले रहा है। क्योंकि आम आदमी पार्टी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को पता है कि वास्तव में घोटाला हुआ है। जल्द से जल्द कुछ ही दिनों में सीबीआई जांच जब होगी तब मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी होगी और इसे कोई नहीं रोक सकता।

प्रवेश वर्मा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ और सिर्फ यह प्रचार और विज्ञापन की राजनीति कर रहे हैं। असल में आम जनता के मुद्दों को दिल्ली में तवज्जो नहीं दिया गया है। हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द मनीष सिसोदिया को कैबिनेट से बर्खास्त किया जाए और नैतिकता के आधार पर मनीष सिसोदिया को इस्तीफा दे देना चाहिए।