गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के इस्तीफे की मांग तेज, AAP ने किया BJP मुख्यालय का घेराव

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27/07/22): गुजरात में जहरीली शराब से हुई लोगों की मौत को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज दिल्ली स्थित भाजपा के हेड क्वार्टर के बाहर प्रदर्शन किया। भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर जमकर बवाल काटा आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बीजेपी हेड क्वार्टर की तरफ बढ़ने लगे इससे पहले दिल्ली पुलिस ने उन्हें डिटेन कर लिया।

भारी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ और गुजरात सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरीके से नकली शराब से गुजरात में लोगों की मौत हुई है नैतिकता के आधार पर गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है की गुजरात में शराब बंद है उसके बावजूद वहां पर जहरीली शराब पीने से 55 लोगों की मौत हो गई। गुजरात में आज किसके संरक्षण में अवैध कारोबार का धंधा चल रहा है। दिल्ली में भी बीजेपी आबकारी नीति का विरोध करके यहां गुजरात जैसा हाल बनाना चाहती है।

 

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीधे तौर पर कहा कि जिस तरीके से गुजरात में जहरीली शराब से लोगों की मौत हुई है बीजेपी शराब नीति का विरोध करके दिल्ली में भी वही करना चाहती है वक्त है कि दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी और बीजेपी में फर्क को समझे।

आपको बतादें कि लगातार गुजरात मामले पर आम आदमी पार्टी बीजेपी के घेरने की कोशिश कर रही है। कल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल गुजरात के अस्पताल में जाकर जो जहरीली शराब से लोग घायल हुए हैं उनसे मुलाकात भी किया है।