सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को ‘सर तन से जुदा’ करने की मिली धमकी, पुलिस से की शिकायत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (27/07/2022): सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को जान के मारने की धमकी मिली है। दरअसल विनीत जिंदल के घर पर एक पर्चा मिला है जिसमें लिखा है, “अल्लाह का पैग़ाम हैं विनीत जिंदल तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे जल्द ही।” हालांकि अब तक ये पता नहीं चला है कि ये धमकी भरा पर्चा किसने और क्यों दी है। विनीत जिंदल ने अपने और परिवार की जान को खतरा बताते हुए पुलिस को शिकायत किया है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं।

उन्होंने कल यानी मंगलवार को ट्विटर पर धमकी के पर्चा को शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “आज जिहादियों ने मेरा भी सर तन से जुदा करने की धमकी दी। मेरे घर पर भेजा गया ये। मेरी व मेरे परिवार की जान को ख़तरा है। ये बात पहले ही दिल्ली पुलिस मान चुकी है। दिल्ली पुलिस और नॉर्थवेस्ट के डीसीपी से आग्रह है की इस पर करवाही करें।”

बता दें कि विनीत जिंदल को पहले भी देश और विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले विनीत जिंदल ने अजमेर दरगाह से जुड़े खादिम और अंजुमन कमेटी के सचिव अदील चिश्ती के खिलाफ दिल्ली पुलिस को शिकायत किया था। उन्होंने वो एफआईआर हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ अपमान जनक टिप्पणी करने के मामले में अदील चिश्ती के खिलाफ करवाया था।।