आपसी रंजिश में बढ़ा विवाद, पीड़ित ने पुलिस पर लगाए कार्रवाई न करने के आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (26 जुलाई 2022)

दिल्ली के पटेलनगर में आपसी रंजिश में मारपीट का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि पटेलनगर निवासी दीपक कुमार ने हमसे टेलीफोनिक बातचीत में कहा कि गली के ही कुछ लोगों के द्वारा उनके बेटे के साथ मामूली विवाद एवं आपसी रंजिश में 13 जुलाई को मारपीट की गई, जिसमें उनके बेटे की दाँत की जबड़े टूट चुकी है, और गंगाराम अस्पताल में उसका इलाज जारी है।

साथ ही उन्होंने बताया कि वो लोग पहले भी उनके घरवालों के साथ बत्तमीजी कर चुके हैं और उसका विरोध करने पर मारने पीटने और देख लेने की धमकी देते हैं। पीड़ित दीपक ने हमसे बताया कि उन लोगों मेरी पत्नी को भी सड़क पर टक्कर मार दी जिसमे वो गिरकर बेहोश हो गई थी और उसके सिर में चोट है।

दीपक ने बताया कि इस बाबत हमने दिल्ली पुलिस के पीसीआर टीम को कॉल किया और मदद की गुहार लगाई लेकिन उन्होंने हमारी कोई मदद नही की। हम जब स्थानीय थाना में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे तो पुलिस ने हमारी एक नहीं सुनी। पुलिस का पूरा उदासीन रवैया रहा और उल्टा मुझे ही डांटकर भगा दिया गया।

हलाकि इस बाबत हमने पटेलनगर थाना के एसएचओ प्रवीण कुमार से बातचीत की और मामले को लेकर पूछा तो उन्होंने बताया कि ” दीपक झूठ बोल रहे हैं वो यह मामला मेरे थाना में पदस्थ होने से पूर्व का है और जिस दिन वो थाना आए थे उसदिन हमने 10 मिनट तक उनकी पूरी बात सुनी थी। और हमने मामले की पूरी तफ्तीश की , मौके पर जाने के बाद आसपास के लोगों ने कहा कि यहां कोई विवाद नहीं हुआ है।”

बहरहाल दीपक के अनुसार उनका बेटा अभी गंगाराम में भर्ती है, और उसका इलाज जारी है।

साथ ही दिल्ली पुलिस सदैव ही आप के साथ है इस पर सवाल है ..