मार्गरेट अल्वा के फोन टैपिंग के आरोप पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, ‘ये बचकाने आरोप है, कोई उनका फोन क्यों टैप करेगा’

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (26/07/2022)

विपक्ष की उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मार्गरेट अल्वा ने कल यानी सोमवार को बीएसएनएल और एमटीएनल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि उनके सभी कॉल डायवर्ट हो रहे हैं और वे किसी को कॉल नहीं कर पा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा उस समय से हो रहा है, जब उन्होंने बीजेपी में अपने कुछ दोस्तों को फोन की। मार्गरेट अल्वा के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि आश्चर्य की बात है। कोई उनका फोन क्यों टैप करेगा?

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा कि “ये आश्चर्य की बात है। कोई उनका फोन क्यों टैप करेगा? उन्हें किसी को भी बुलाने दीजिए हमें विश्वास है कि परिणाम क्या होगा। ये बचकाने आरोप हैं और वह एक वरिष्ठ व्यक्ति हैं तो उन्हें इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए।”

मार्गरेट अल्वा ने बीएसएनएल और एमटीएनएल पर निशाना साधते हुए कहा कि “प्रिय बीएसएनएल / एमटीएनएल, आज भाजपा में कुछ दोस्तों से बात करने के बाद, मेरे मोबाइल पर सभी कॉल डायवर्ट की जा रही हैं और मैं कॉल करने या प्राप्त करने में असमर्थ हूं। अगर आप फोन को रिस्टोर करते हैं। मैं वादा करती हूं कि आज रात भाजपा, टीएमसी या बीजेडी के किसी भी सांसद को नहीं बुलाऊंगी।

उन्होंने अगले ट्वीट में कहा कि “यह डर कि ‘बिग ब्रदर’ हमेशा देखता और सुनता रहता है, ‘नए’ भारत में पार्टी लाइनों के नेताओं के बीच सभी बातचीत में व्याप्त है। सांसद और पार्टियों के नेता कई फोन रखते हैं, अक्सर नंबर बदलते हैं और मिलने पर फुसफुसाते हुए बात करते हैं। डर लोकतंत्र को मार देता है।”

बता दें कि उपराष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष की ओर से मार्गरेट अल्वा को उपराष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनाया गया है वहीं भारतीय जनता पार्टी की ओर से जगदीप धनखड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है।