गुजरात के कारोबारियों को केजरीवाल ने दी ये 5 गारंटी

टेन न्यूज नेटवर्क,
नई दिल्ली, 26/07/22

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को राजकोट में व्यापारियों को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। गुजरात के कारोबारियों को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पांच बड़ी गारंटी दी है। केजरीवाल ने कहा की जब गुजरात में आप की सरकार बनेगी तब डर का माहौल ख़त्म करेंगे, कारोबारियों को इज़्ज़त देंगे, भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाएंगे, सारे VAT रिफंड 6 महीने में, जीएसटी सिंपलीफाई करेंगे और कारोबारियों को सरकार का पार्टनर बनाएंगे।

केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी ने ऐसा माहौल बनाया है कि व्यापारी चोर है, जबकि व्यापारी ईमानदारी से टैक्स देना चाहते हैं। 2015 में दिल्ली का बजट 30,000 करोड़ था, 7 साल बाद 75,000 करोड़ है। टैक्स तो व्यापारियों और उद्योगपतियों ने ही दिया। व्यापारियों के ऊपर भरोसा करना सीखो।

केजरीवाल ने कहा की बीजेपी ने गुजरात के व्यापारियों को डरा कर रखा हुआ है। बीजेपी नेताओं ने आपके साथ मीटिंग कर भाषण तो बहुत दिये होंगे लेकिन उन्होंने हमारी तरह कभी सुनवाई की। लेकिन आज आपको CM और C R PAATIL सुन रहे होंगे। हो सकता है कि आपकी 2-4 बातों पर अमल ही हो जाए।