दिल्ली सरकार के ‘वन महोत्सव’ कार्यक्रम में केजरीवाल की अनुपस्थिति पर उपराज्यपाल ने कहा- ‘मुझे उम्मीद है कि भविष्य के कार्यक्रमों में सीएम उपस्थित होंगे’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/07/2022): देश की राजधानी दिल्ली में केजरीवाल सरकार और उपराज्यपाल के बीच टकराव बढ़ सकता है। दरअसल राजधानी दिल्ली में रविवार को असोला भट्टी माइंस में ‘वन महोत्सव’ कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना दोनों ही शामिल होने वाले थे। लेकिन इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल नहीं हुए।

दिल्ली के उपराज्यपाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अनुपस्थिति पर कहा कि “मैं चाहता था कि सीएम अरविंद केजरीवाल इस कार्यक्रम में शामिल हों लेकिन किन्हीं कारणों से वह नहीं आ सके। यह एक ऐसा कार्यक्रम है जहां हम सभी को मिलकर काम करना चाहिए। मैं उम्मीद करता हूं कि वह भविष्य के कार्यक्रमों में उपस्थित होकर यह संदेश देंगे कि हम दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करना चाहते हैं।”

बता दें कि दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने आज रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में PM मोदी के पोस्टर जबरन लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि कल रात प्रधानमंत्री कार्यालय के निर्देश पर पुलिस भेजकर सरकारी कार्यक्रम को कब्ज़ा कर इसे राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया।