पीएम मोदी के पोस्टर लगाए जाने को लेकर बढ़ा विवाद, आप नेता गोपाल राय ने साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/07/2022): दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने प्रधानमंत्री कार्यालय पर आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बैनर जबरदस्ती लगाए गए हैं। दरअसल दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा आयोजित ‘वन महोत्सव’ का समापन आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल की उपस्थिति में होना था लेकिन बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कल रात प्रधानमंत्री कार्यालय के निर्देश पर पुलिस भेजकर सरकारी कार्यक्रम को कब्ज़ा कर इसे राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया।

उन्होंने कहा कि “आज वन महोत्सव के समापन का आखिरी दिन था। आज के समापन समारोह के लिए असोला भाटी माइंस के जगह को चुना गया था। इस समापन समारोह के कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को शामिल होना था। लेकिन ये बहुत ही बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है। आज मीडिया के माध्यम से आप सब लोगों को सूचित करते हुए दुख हो रहा है कि दिल्ली सरकार द्वारा ये सरकारी आयोजन में कल रात प्रधानमंत्री कार्यालय के निर्देश पर रात में पुलिस भेजा गया और कार्यक्रम स्थल पर जो मंच लगा था उसे पुलिस ने अपने कब्जे में लिया।”

उन्होंने कहा कि”वहां जो लोग तैयारी में लगे थे उसे हटाया गया और कार्यक्रम के मंच पर जो बैनर लगना था उसे हटा करके जबरदस्ती पुलिस द्वारा वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ बैनर लगाया गया। लोगों को धमकाया गया अगर कोई इसको छूता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रधानमंत्री कार्यालय इस तरह सरकार के कार्यक्रमों में मोदी जी का जबरदस्ती फोटो लगा कर क्या संदेश देना चाहता हैं।”