मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी की मांग हुई तेज, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आप कार्यालय का किया घेराव

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (24/07/22): दिल्ली सरकार के तरफ से लाई गई नई शराब आबकारी नीति का इन दिनों जमकर विरोध हो रहा है। कांग्रेस पार्टी और बीजेपी दोनों मिलकर आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। दोनो पार्टियों का साफ तौर पर कहना है की शराब नीति जो दिल्ली सरकार की तरफ से लाई गई है यह बेहद खतरनाक है।

नई शराब आबकारी नीति के अंतर्गत हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ दिल्ली के एलजी ने जांच के आदेश दे दिए हैं। अब इसी मुद्दे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस पार्टी का कहना है कि जल्द से जल्द मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाए और नैतिकता के आधार पर दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

इसी कड़ी में दिल्ली कांग्रेस इकाई के तरफ से प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी की अगुवाई में शनिवार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय का घेराव किया। भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर मनीष सिसोदिया एवं अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जबर्दस्त विरोध प्रदर्शन किया।

 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि शराब नीति के अंतर्गत दिल्ली में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। सीबीआई जांच का आदेश जो एलजी ने दिया है इसके अंतर्गत नैतिकता के आधार पर सिसोदिया को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। प्रदर्शन में शामिल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशासन ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय के सामने से डिटेन कर लिया।