बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर किया प्रदर्शन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/07/2022): दिल्ली की नई आबकारी नीति को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और उनके साथ दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी मौजूद थे।

आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर शराब कंपनियों को हजारों करोड़ों का फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि शराब कंपनियों को हजारों करोड़ों का फायदा पहुंचाने के लिए मनीष सिसोदिया व उनकी सरकार ने व्यापक भ्रष्टाचार किया। उन्होंने कहा कि शराब नीति की घोषणा के समय 2.5% कमीशन शराब ठेकेदारों को दिया जाता था, फिर उसे बढ़ाकर 12.5% कर दिया। सीधा-सीधा 10% का फायदा शराब माफिया को देने का काम इस सरकार ने किया है।

बता दें कि जबसे दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने नई आबकारी नीति की सीबीआई जांच की सिफारिश किया है तब से विपक्षी पार्टियों में विवाद छिड़ गया है। इसे लेकर विपक्षी पार्टियां एक-दूसरों पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।