‘जब से अमित शाह के अधीन दिल्ली की कानून व्यवस्था आई है, तब से लगातार अपराध बढ़ रहे’: आप सांसद संजय सिंह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/07/2022): नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गैंगरेप मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि जब से अमित शाह के अधीन दिल्ली की कानून व्यवस्था आई है, तब से लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। इनका ध्यान अपराध रोकने में नहीं, विपक्ष के नेताओं को फ़र्ज़ी मुकदमें में फंसाने की तरफ है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन गैंगरेप में जो भी शामिल है, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि “जब से देश के गृहमंत्री अमित शाह बने हैं और दिल्ली की कानून व्यवस्था उनके अधीन आया है। तो कभी वकीलों पर हमला होता है, तो कभी कोर्ट में हत्या होता है, तो कभी गैंगवार होता है और आए दिन अपराध बढ़ रहा हैं। क्योंकि इनका ध्यान अपराध रोकने में नहीं है।उन्होंने कहा कि इनका पूरा ध्यान केंद्रित है कि विपक्षियों को कैसे फर्जी मुकदमे में फंसाया जाए। कैसे एफआईआर की जाए? और कैसे कार्रवाई की जाए? अगर सरकार चलाने पर ध्यान दे तो कानून व्यवस्था ठीक कहां है।”

उन्होंने कहा कि “हमारे दो-दो विधायकों से फिरौती मांगी गई है धमकी दी गई है और उनसे पैसे मांगे गए। तो कानून व्यवस्था की हालत ऐसे ही चल रहा है‌। इसमें जो लोग शामिल है उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए और उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।”

बता दें कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ रूम के अंदर गुरुवार देर रात दो रेलवे कर्मचारियों द्वारा 30 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गय था। इस मामले में दो आरोपी सहित चार रेलवे कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है।