‘केजरीवाल पूरी दुनिया में घूमते फिर रहे हैं, पूरी दुनिया में ईमानदार केवल एक ही हैं’: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कसा तंज

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/07/2022): हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कटृर ईमानदार वाले बयान को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल पूरे देश में घूमते फिर रहे हैं कि पूरी दुनिया में ईमानदार केवल एक ही है। साथ ही उन्होंने केजरीवाल सरकार की नई शराब नीति और पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार मामले में बर्खास्त करने को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधा है।

उन्होंने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “केजरीवाल पूरे देश में घूमते फिर रहे हैं कि पूरी दुनिया में ईमानदार केवल एक ही है। जिस प्रकार से वो प्रचार करने की कोशिश कर रहे हैं उसमें एक-एक चीज सामने आती जा रही है। पंजाब की घटनाएं सबके सामने हैं। अभी पंजाब में सरकार को एक महीना हुआ था और एक मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त करना पड़ा। दिल्ली में शराब नीति में जो अनियमितता पाई गई है वो बहुत गंभीर मामला है। अगर अनियमितता हुई है तो निश्चित तौर पर जांच होनी चाहिए।”

बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 25 जुलाई को आप के 5,000 से अधिक पार्टी पदाधिकारियों को शपथ दिलाने के लिए हिमाचल प्रदेश के सोलन का दौरा करेंगे। इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे।