नई आबकारी नीति के CBI जांच को लेकर भाजपा नेता ने साधा निशाना ‘आप पार्टी की कमीशनखोरी का राज देश की जनता के सामने आएंगे’ : पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/07/2022): पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद डॉ हर्षवर्धन ने नई आबकारी नीति की CBI जांच की उपराज्यपाल के आदेश का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस पॉलिसी में नियमों की अनदेखी हुई है, यह जांच आवश्यक थी। उन्होंने कहा कि अब पता चलेगा दिल्ली को ठेकों की राजधानी बनाने में कितना बड़ा घोटाला हुआ है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की विनाशकारी नई शराब नीति की वजह से दिल्ली की गली-गली में शराब की दुकानें खुली, जिसकी वजह से घरेलु हिंसा में तेजी से बढ़ोतरी हुई। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली को बर्बाद करने वाली अरविंद केजरीवाल सरकार शराब माफिया को संरक्षण और लाभ देने पे तुली हुई है।

उन्होंने कहा कि अब जब सीबीआई दिल्ली की इस नई शराब नीति की जांच करेगी तो आम आदमी पार्टी के कमीशनखोरी के बहुत से राज देश की जनता के सामने आएंगे कि कैसे 2015 के चुनाव में शराब बंदी का नारा देने वाले अरविंद केजरीवाल एकदम से शराब माफिया के साथ मिलकर शराब का कारोबार बढ़ाने लगे और कमीशन खाने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि वीर सावरकर जी त्याग और बलिदान के प्रतीक थे, हैं और रहेंगे। मगर मातृभूमि की रक्षा में तैनात सेना के जवानों के शौर्य की प्रतीक सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वाले और पंजाब के ड्रग माफिया को चिट्ठी लिखकर मांफी मांगने वाले अरविंद केजरीवाल का दोहरा चरित्र जनता देख चुकी है।