‘भ्रष्टाचारियों के खिलाफ देश में एक नया सिस्टम खड़ा हो गया है, जो घोटाला करेगा वो जेल की हवा खाएगा’: बीजेपी सांसद

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/07/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ‘अब देश में नया सिस्टम लागू हो गया है’ वाले बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने निशाना साधा है। दरअसल दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना द्वारा नई शराब नीति में सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। और अब देश में नया सिस्टम लागू हो गया है। इसे लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट कर केजरीवाल पर हमला किया है।

उन्होंने कहा कि वाह शराब माफियाओं के दोस्त केजरीवाल जी। आपको मतलब पहले से पता था और आपके पास दिल्ली सरकार के शराब घोटाले के सबूत भी थे कि आपके मंत्री जल्द शराब घोटाले में गिरफ्तार होंगे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि बिल्कुल भ्रष्टाचारियों के खिलाफ देश में एक नया सिस्टम खड़ा हो गया है। जो घोटाला करेगा वो जेल की हवा खाएगा!

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि “CBI जल्द ही एक फ़र्ज़ी केस में मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करने वाली है। मनीष एक कट्टर ईमानदार आदमी हैं, जिन पर झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं। अब देश में नया सिस्टम लागू हो गया है। पहले तय किया जाता है किसे जेल भेजना है, फ़िर उसके ख़िलाफ़ फ़र्ज़ी केस बनाया जाता है।”