अरविंद केजरीवाल ने गुजरात चुनाव के लिए पहली गारंटी का किया ऐलान

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/07/2022): गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाला है इसे लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात के सूरत पहुंचे हैं। उन्होंने गुजरात चुनाव के लिए पहली गारंटी का ऐलान किया है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि गुजरात इस बार भविष्य की तरफ़ देख रहा है। गुजरात की जनता को आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी। दिल्ली की तरह गुजरात में भी 24 घंटे मुफ़्त बिजली देंगे।

उन्होंने कहा कि 1 जुलाई से हमने पंजाब में बिजली फ्री की है, लोग चाहते हैं कि गुजरात में भी बिजली फ्री हो जाए। जो हमने दिल्ली और पंजाब में किया है वही गुजरात में करेंगे। AAP की सरकार बनने के बाद 3 महीने के अंदर गुजरात में 300 यूनिट हर परिवार की बिजली फ्री होगी। उन्होंने कहा कि सभी गाँव और शहरों में 24 घंटे बिजली मिलेगी और 31 दिसंबर 2021 तक के पुराने बकाया बिल माफ़ कर दिया जाएगा।

इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रेवड़ी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग रेवड़ी की बात कर रहे हैं। जो फ्री की रेवड़ी जनता में बांटी जा रही है उसको भगवान का प्रसाद कहते हैं। फ्री बिजली देना, अच्छे स्कूल बनाना, फ्री में अच्छा इलाज करना ये भगवान का प्रसाद है। लेकिन जो अपने दोस्तों को फ्री की रेवड़ी दी जाए वो पाप है।