बिजली के दामों में बढ़ोतरी को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ भाजपा ने किया जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (19/07/2022)

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बिजली की बढ़ती दरों को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने आज NDPL कार्यालय के बाहर मॉडल टाउन में केजरीवाल सरकार के खिलाफ पुतला फूंक कर विरोध जताया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल से मांग किया है कि बिजली के बढ़े हुए दामों को वापस लिया जाए।

उन्होंने कहा है कि बिजली कंपनियों से सांठगांठ करके उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए इस सरकार ने संवेदनहीन होकर आम जनता पर सरचार्ज बढ़ा कर बोझ डाल दिया है।उन्होंने कहा कि मैंने ट्वीट करके CM केजरीवाल से दिल्ली की बढ़ी हुई बिजली की दरों को कम करने को लेकर चर्चा के लिए समय मांगा था लेकिन सिंगापुर जाने की चिंता के आगे केजरीवाल को दिल्ली की जनता की समस्याओं की कोई चिंता नहीं है और ना ही कोई मतलब है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता पहले से बिजली पर बढ़ी महँगी दरों का भुगतान करती रही है। और अब इसमें और इजाफा होने से उनकी समस्याएं और बढ़ गई है। दिल्ली में बिजली सप्लाई करने वाली कंपनियों से मिली-भगत कर केजरीवाल सरकार ने बिजली के नाम पर जो लूट मचाई हुई है, उसे तुरंत बंद करना चाहिए क्योंकि आज आम आदमी बिजली की बढ़ी दरों के कारण आर्थिक बोझ तले जी रहा है।