भाजपा-आप में ट्विटर पर जंग जारी, भाजपा सांसद ने खोली सरकार की पोल

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (17/07/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल की असलियत को लेकर ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल की असलियत गिनाएं है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर स्कूल, अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक, पानी और कॉलेजों के नाम पर आरोप लगाए है। साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर घोटाला करने का भी आरोप लगाए है।

उन्होंने कहा कि 500 स्कूल बने नहीं, 20 कॉलेज बने नहीं, 20 नए अस्पताल बने नहीं, 11 हजार DTC बसें खरीदी नहीं, साफ 24 घंटे टूंटी से पानी मिला नहीं, स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनी नहीं, मोहल्ला क्लिनिकों में प्रतिबंधित दवाई मिलती हैं और 26 हजार करोड़ का जलबोर्ड घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि DTC बसों में रखरखाव के नाम पर 5 हजार करोड़ का और स्कूलों के रखरखाव और नवीनीकरण में 2 हजार करोड़ का घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि पुराने अस्पतालों में नए बेड नहीं बढ़े हैं, 10 लाख रोजगार घोषणापत्र के अनुसार दिये नहीं, यमुना साफ हुई नहीं और प्रदूषण कम नहीं हुआ।

उन्होंने कहा कि गेस्ट टीचर्स पक्के किये नहीं, 700 से अधिक स्कूलों में प्रिंसिपल और वाइस प्रिंसिपल नहीं और 800 से अधिक स्कूलों में साइंस की पढ़ाई नहीं होता है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना में ऑक्सीजन की कमी पर झूठ फैलाकर हजारों लोगों की जान चली गयी और कोविड में सीएम केजरीवाल घर में क्वारंटाइन हो गए। उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोविड के दौरान कोरोना पीड़ितों को मिली ऑक्सीजन बेच खाई। उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ के विज्ञापन, 10 करोड़ का खुद के लिए स्विमिंग पुल, दारू पर दारू मुफ्त देकर युवाओं को बर्बाद किया और दंगों की आग में दिल्ली को झोका।