दिल्ली में बिजली के बढ़े दामों को लेकर 19 जुलाई को बीजेपी करेगी विरोध प्रदर्शन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/07/2022): भारतीय जनता पार्टी राजधानी दिल्ली में बिजली के बढ़े दामों को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रचंड विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बताया कि 19 जुलाई को सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में सरकार के नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कल यानी गुरुवार को भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक के बाद ये निर्णय लिया है। इस बैठक में भाजपा सांसद , विधायक और पदाधिकारी मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि “दिल्ली की जनता पहले ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुफ्त वाली राजनीति के झांसे में आकर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने अब अपनी जेब भरने के लिए निजी कंपनियों के साथ मिलकर जनता की जेबों पर डाका डालने की योजना बनाई है।”

उन्होंने कहा कि “पहले से ही दिल्ली की झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले लोगों के घरों में हजारों रुपये के बिल आ रहे हैं और अब 6 फीसदी बिजली दर बढ़ाकर उनकी कमर तोड़ने का इंतजाम कर लिया है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता को इससे बड़ा झटका और क्या हो सकता है? कि फिक्स चार्ज के नाम पर पूर्व में 30 रुपये लिए जाते थे अब उसे बढ़ाकर 125 रुपये कर दिया गया है।”