भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री आवास का किया घेराव

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (14/07/22): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने आरोप लगाया है कि बिजली के माध्यम से केजरीवाल प्रतिमाह एक सौ करोड़ रुपए का टैक्स चोरी कर रही है। इसी मुद्दे को लेकर आज दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास का घेराव किया।

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की जनता को मुफ्त बिजली का वायदा कर जिस तरह से ऊर्जा और खरीद दरों में बढ़ोत्तरी की है, उसकी दूसरी मिसाल मिलना कठिन है। केजरीवाल सरकार ने बिजली कंपनियों के साथ मिलकर 100 करोड़ रुपये प्रतिमाह का घोटाला किया है। उन्होंने बिजली की बढ़ी दरों को वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि अगर बढ़ी हुई दरों को तुरंत वापस नहीं लिया गया तो मुख्यमंत्री आवास पर प्रदर्शन किया जाएगा।

 

 

बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में अधिकतम बिजली की मांग 7000 मेगावाट है लेकिन फिक्स और ऊर्जा खरीद और वितरण चार्ज के नाम पर जो वसूली की जा रही है वह 21000 मेगावाट से ज्यादा की है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल से इसे स्पष्ट करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि मुफ्त बिजली-पानी के नाम पर अब लोगों को बड़े झटके लग रहे हैं, लेकिन दिल्ली भाजपा केजरीवाल सरकार की गलत नीतियों का हर स्तर पर लगातार विरोध करती रहेगी।

 

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली में सरकार प्रति माह 900 से 1000 करोड़ रुपये की वसूली करती है और इसमें 100 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हो जाएगी। मतलब ये कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में बिजली दरों की बढ़ोतरी कर अपनी जेब में 100 करोड़ रुपये जमा करने की व्यवस्था कर ली है।

 

आपको बता दें कि प्रदर्शन में भारी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल आवास का घेराव किया लेकिन पुलिस के तरफ से उन्हें सुरक्षा का हवाला देते हुए डिटेन कर लिया गया। लेकिन वहां पर मौजूद साउथ दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि हम झुकने वाले नहीं हैं और जब तक सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है हम इसी तरीके से आने वाले दिनों में प्रदर्शन करते रहेंगे और केजरीवाल सरकार के खिलाफ लोगों को एकजुट करते रहेंगे।