भारतीय युवा कांग्रेस के तरफ से राष्ट्रव्यापी अभियान ‘इंडियन राइजिंग टैलेंट’ की हुई शुरूआत

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (12/07/22): भारतीय युवा कांग्रेस के तरफ से इंडिया राइजिंग टैलेंट के नाम से राष्ट्रीय अभियान की शुरुआत की गई है। जिसके अंतर्गत भारतीय युवा कांग्रेस युवा कलाकारों को प्लेटफार्म प्रदान करेगी जो अच्छा बोलते हैं अच्छा लिखते हैं या अच्छा नाटक करते हैं। इस अभियान के पीछे राष्ट्रीय युवा कांग्रेस का मकसद है कि बहुत सारे टैलेंटेड युवा इस देश में है, जिनको प्लेटफार्म नहीं मिल रहा है ऐसे में राष्ट्रीय युवा कांग्रेस की पहल है कि ऐसे युवाओं को एक मंच प्रदान किया जाए।

 

आपको बता दें कि इस अभियान के अंतर्गत सोशल मीडिया के माध्यम से युवा अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। युवा कांग्रेस के तरफ से एक नंबर जारी किया गया है इस नंबर पर 1 मिनट का वीडियो बनाकर देश के किसी भी कोने से युवा भेज सकते हैं। जीतने वाले युवाओं को प्रथम द्वितीय और तृतीय पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

 

युवा कांग्रेस भारत में उभरती प्रतिभाएं को देश भर में अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए मंच प्रदान करेंगी। जैसे बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, कानून व्यवस्था की कमी, बढ़ती महंगाई के खिलाफ युवा अपनी आवाज को कोने कोने तक पहुंचा सकते हैं। युवा अपना प्रदर्शन गायन, रैपिंग, कॉमेडी , मिमिक्री, कविता, यूट्यूब वीडियो, इंस्टा रील और शॉर्ट्स वीडियो के माध्यम से कर सकते हैं।