‘मुफ्त बिजली का लालच देकर दिल्ली की जनता के साथ धोखा’: आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (12/07/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बिजली दर बढ़ाकर जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है। दरअसल दिल्ली में घरेलू उपभोक्ताओं को 5.11 रुपए प्रति यूनिट बिजली दिया जा रहा था जिसे दिल्ली सरकार ने बढ़ाकर 6.85 रुपए प्रति यूनिट कर दिया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने पहले मुफ्त बिजली का लालच देकर दिल्ली को खोखला कर दिया है, जब उनके झूठ की पोल खुलने लगी तो 6% बिजली दर बढ़ाकर इसका सारा बोझ जनता पर डाल दिया। उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल करते हुए पूछा कि बताइए कि पिछले 7 साल में बिजली की सप्लाई बढ़ाने के लिए आपकी सरकार ने क्या कदम उठाए हैं? दिल्लवासी पूछ रहे हैं? उन्होंने कहा कि इसका जवाब दिल्लीवालों को देना चाहिए। उन्होंने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाया है।

बता दें उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “केजरीवाल सरकार ने पहले मुफ्त बिजली का लालच देकर दिल्ली को खोखला किया, जब उनके झूठ की पोल खुलने लगी तो 6% बिजली दर बढ़ाकर इसका सारा बोझ जनता पर डाल दिया। अरविंद केजरीवाल बताएं कि पिछले 7 साल में बिजली की सप्लाई बढ़ाने के लिए आपकी सरकार ने क्या कदम उठाए हैं, दिल्लवासी पूछ रहे हैं?”