‘कांग्रेस बीजेपी की ही ‘बी’ टीम, कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बर्बाद मत कीजिए’: आप सांसद संजय सिंह

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/07/2022): आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी को भारतीय जनता पार्टी की ‘बी’ टीम बताया है। दरअसल आप सांसद सांसद संजय सिंह ने आज ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली ‘कांग्रेस का हाथ बीजेपी के साथ’ ये नारा गोवा कांग्रेस ने साबित किया है कि कांग्रेस को दिया एक-एक वोट बीजेपी को जाएगा। उन्होंने जनता से कहा कि कांग्रेस बीजेपी की ही ‘बी’ टीम है। कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट बर्बाद मत कीजिए। अब आपके सामने विकल्प के रूप में ईमानदार ‘आम आदमी पार्टी’ है।

उन्होंने कहा कि “कांग्रेस का हाथ बीजेपी के साथ ये नारा पूरे देश में कांग्रेस पार्टी सच साबित करने में जुड़ गई है। उन्होंने कहा कि गोवा कांग्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया कि दरअसल कांग्रेस को दिया एक-एक वोट बीजेपी के काम आएगा और यही काम इन्होंने 2017 में भी किया था। उन्होंने कहा कि 2017 में कांग्रेस पार्टी को जनता ने जिताया और विधायक सारा टूट के भारतीय जनता पार्टी में चले गए।कांग्रेस पार्टी जहां-जहां जितती है उसके विधायक, उसके वोट और जनता के द्वारा दिया गया समर्थन भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के काम आता है। तो इसलिए कांग्रेस का हाथ बीजेपी के साथ और कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बन गई है पूरे देश के अंदर।”

उन्होंने कहा कि “जिस पार्टी के लोग खुद उसकी पार्टी को तोड़ रहे हैं। जो पार्टी पूरी-पूरी तरह से बीजेपी में विलय हो जा रही है। जिसके विधायक टूट-टूट के बीजेपी की सरकार बनवा रहे हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि उस पार्टी को वोट देकर अपना वोट बर्बाद मत कीजिए। ऐसी पार्टी को समर्थन करके अपना समर्थन बर्बाद मत कीजिए। इसलिए आपको सोचना होगा कि इस देश के अंदर एक साफ-सुथरा राजनीतिक विकल्प आपके सामने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की है। इसलिए कांग्रेस की असलियत को अब पहचानिए और कांग्रेस पार्टी दरअसल पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बन चुकी है। कांग्रेस का हाथ बीजेपी के साथ।”