केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, नागपुर के छात्रावास भवन का किया उद्घाटन

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (11/07/2022)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कल रविवार को नागपुर में महाराष्ट्र नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के छात्रावास भवन का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये लॉ यूनिवर्सिटी आगे चलकर देश के इतिहास में एक ऐसा मील का पत्थर साबित होगा। जो लॉ सेक्टर को निश्चित रूप से और ऊपर ले जाने के लिए मददगार साबित होगा।

उन्होंने कहा कि मैं अक्सर पीएम मोदी और कानून मंत्री से कहता हूं कि जो भी फैसला हो, फैसला देना न्यायपालिका का अधिकार है और यह किसी के प्रभाव में नहीं होना चाहिए। लेकिन इसका समय सीमा होगा तो देश को हजारों करोड़ रुपए के नुकसान से बचाया जा सकता है। मैंने समय में देरी की वजह से देश के बड़े-बड़े कंपनियों को बर्बाद होते हुए देखा है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस, सुको के न्यायाधीश पी.एस. नरसिम्हा, मुंबई हाई कोर्ट नागपुर खंडपीठ के न्यायाधीश सुनील शुक्रे, मुंबई हाई कोर्ट के न्यायाधीश अनिल किलोर, न्यायाधीश अतुल चांदूरकर, उपकुलपति प्रो.डॉ. विजेंद्रकुमार, डीन आशीष, जिलाधिकारी आर.विमला, सुको के सेवानिवृत्त न्यायाधीश वी.एस. सिरपुरकर, सांसद कृपाल तुमाने, पूर्व उर्जा मंत्री नितिन राऊत, चंद्रशेखर बावनकुले, समीर मेघे, सूचना आयुक्त राहुल पांडे मौजूद रहे।