दिल्ली में बढ़ते अपराध के लिए केजरीवाल जिम्मेदार: भाजपा नेता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (09/07/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली में बढ़ते अपराध के लिए केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। दरअसल शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कांफ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने दिल्ली को क्राइम सिटी बना दिया है। साथ ही, उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उपराज्यपाल क्राइम रोकने के बजाय दिल्ली सरकार के काम में बाधा डाल रहे हैं। प्रेस कांफ्रेंस पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल पर जोरदार पलटवार किया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की वजह से अपराध में तेजी से वृद्धि हुई है, नई शराब नीति से गली-गली में शराब ठेके खुल चुके हैं जिसकी वजह से घरेलू हिंसा बढ़ी है और महिलायें ठेकों का विरोध करती हैं तो शराब माफिया महिलाओं के साथ मारपीट करते हैं, पंजाब में यही हालत है अपराध दोगुणा बढ़ा है।”

बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा था कि “बीजेपी ने दिल्ली को क्राइम सिटी बनाया, अपराध 15% बढ़े। क्राइम रोकने के बजाय दिल्ली सरकार के काम में दख़ल दे रहे हैं उपराज्यपाल। सिंगापुर सरकार ने केजरीवाल जी को दिल्ली के शानदार कामों को बताने के लिए आमंत्रित किया लेकिन उपराज्यपाल ने फाइल रोक दी। उपराज्यपाल राजनीति छोड़ दिल्ली के लिए करें काम।”