‘आटा, ब्रेड के बाद जल्द ही सांस लेने पर भी GST लगा सकती है मोदी सरकार’: आप प्रवक्ता रीना गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (08/07/2022): दिल्ली सरकार की एडवाइजर और प्रवक्ता रीना गुप्ता ने केंद्र की मोदी सरकार पर जीएसटी को लेकर निशाना साधा है। दरअसल कल गुरुवार को उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि मोदी सरकार आटा, ब्रेड के बाद जल्द ही सांस लेने पर भी GST लगा सकती है। युवा, किसान, महिलाएं सब के सब मोदी सरकार से बुरी तरह त्रस्त हैं लेकिन मोदी सरकार दूसरे राज्यों की सरकार गिराने और हिन्दू-मुस्लिम कराने में मस्त है।

उन्होंने कहा कि “देश की अर्थव्यवस्था हो या कोई भी नीति हो ये इनसे संभल नहीं रहा है। क्योंकि इनके जो बड़े-बड़े नेता है उनका पूरा ध्यान इस पर रहता है कि जो 2-4 राज्य बचे है वहां कि सरकार कैसे गिराए और पूरे देश में कैसे हिंदू मुस्लिम करवाएं। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि यदि देश आपसे नहीं संभल रहा है तो इस्तीफा दे दीजिए ‌क्योंकि इस समय देश में बुरी हालत है। उन्होंने कहा कि चाहे आप गृहिणी, किसान और युवा से बात कर लीजिए। उन्होंने कहा कि कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जो इस समय त्रस्त नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर हम शीघ्र ही सेंट्रल गवर्नमेंट लेवल पर कुछ नई नीतियां लेकर नहीं आएंगे तो गाड़ी बिल्कुल हाथ से निकल जाएगा।”

उन्होंने कहा कि “हर सरकार टैक्स लेती है और उस टैक्स को आप कैसे प्रबंध करते हैं यह हर सरकार की जिम्मेदारी होती है। उन्होंने कहा कि ये कोई अनोखी सरकार नहीं है। उन्होंने कहा कि सीएजी की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली सरकार ने अपना बजट बहुत अच्छे तरीके से मैनेज किया है लेकिन मोदी जी की सरकार का पूरा ध्यान रहता है कि किस तरह से स्टेट गवर्नमेंट को लुढ़काएं और किस तरह से आतंकवाद बढ़ाएं।”

उन्होंने कहा कि “मोदी सरकार ने पूरा जीएसटी को लेकर मिस मैनेज किया है। उन्होंने कहा कि अगर आप बेड पर भी जीएसटी लगाने लगे तो वो दिन दूर नहीं है कि जब हमारे सांस लेने पर भी जीएसटी लगा देंगे। अगर आप सांस ले रहे हैं तो जीएसटी दीजिए। उन्होंने कहा कि ये जीएसटी का कलेक्शन कहां जा रहा है, ये आज तक किसी को समझ नहीं आ रहा है और हर चीज महंगी होती जा रही है।”