भारतीय युवा कांग्रेस ने आज देश भर में बढ़ते रसोई गैस सिलेंडर के दामों के विरोध में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आवास के बाहर किया प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (07/07/22): देश में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है और ऐसे में जनता का जीना बेहाल हो चुका है। फिलहाल एलपीजी घरेलू सिलेंडर के दाम ₹50 बढ़ गए हैं, जिससे देश में हाहाकार मचा हुआ है।लोग केंद्र सरकार के नीतियों पर सवाल उठा रहे हैं कि सरकार महंगाई को काबू नहीं कर रही है।

कांग्रेस पार्टी ने भी केंद्र सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2014 से पहले बड़े-बड़े दावे किए थे वादे किए थे लेकिन आज तक पूरे नहीं हुए हैं। देश में लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी लगातार आवाज उठा रही है।

 

इसी कड़ी में आज भारतीय युवा कांग्रेस ने बढ़ते रसोई गैस सिलेंडर के दामों के विरोध में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आवास के बाहर प्रदर्शन किया। रसोई पर महंगाई का वार जारी है, एक बार फिर रसोई गैस सिलेंडर के दामों में भारी वृद्धि कर दी गई है। रसोई गैस के दामों में की जा रही बार-बार वृद्धि जनता की परेशानी और समस्याओं को बढ़ाती जा रही है।

प्रदर्शन में शामिल युवा कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी न खाने देंगे और और न ही पकाने देंगे। स्मृति ईरानी जब विपक्ष में थी तो पेट्रोल डीजल और रसोई गैस की ₹5 की वृद्धि पर सड़को पर प्रदर्शन करती हुई दिखती थी पर आज जब चौतरफा महंगाई की मार है तो वो मौन है, आज युवा कांग्रेस ने उन्हें नींद से जगाने का प्रयास किया है।