कांग्रेस छोड़ने के बाद पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह ने पार्टी पर लगाए कई गंभीर आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (07/07/22): कांग्रेस पार्टी के पुराने नेता लगातार पार्टी का दामन छोड़कर दूसरे पार्टी का दामन थाम रहे हैं। एक से बढ़कर एक नेता ने कांग्रेस का साथ छोड़ा है और कहीं ना कहीं सभी नेताओं ने कांग्रेस पार्टी पर कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज करने का इल्जाम भी लगाया है। दिल्ली के जंगपुरा विधानसभा से 15 साल तक विधायक रहे त्रिवेंद्र सिंह मारवाह ने कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया।

मारवाह टेन न्यूज से बातचीत करते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी में हम जैसे पुराने कार्यकर्ताओं का आज कोई कद्र नहीं है।

तरविंदर सिंह मारवाह ने कहा कि वह पिछले डेढ़ साल से राहुल गांधी से मिलने का समय मांग रहे थे, लेकिन उन्हें नजरअंदाज किया गया। आज पार्टी का यह हाल हो गया है कि कुछ लिमिटेड लोग हैं जो पार्टी को चला रहे हैं। आम कार्यकर्ता और जमीन से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं का पार्टी में कोई कद्र नहीं है। उन्होंने कहा कि बिना किसी पद व लालच के वह भाजपा में शामिल हुए हैं और अंतिम सांस तक पार्टी की सेवा करेंगे।

 

तरविंदर सिंह मारवाह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल उठाते हुए कहा कि यह लोग अपने चहेते को ही पार्टी में तवज्जो देते हैं। उन्होंने कांग्रेस के असंतुष्ट जी-23 समूह में शामिल नेताओं को भाजपा में शामिल होने की सलाह दी।

आपको बता दें कि भाजपा में शामिल होने के बाद तरविंदर सिंह मारवाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद कहा और कहा कि हम तन मन से अंतिम सांस तक पार्टी की सेवा करेंगे कोई पद और कोई लालच से हम भाजपा में नहीं आए हैं। बल्कि हमें पार्टी जो जिम्मेवारी देगी हम वह निभाने के लिए तैयार हैं।

आपको बतादें की बीजेपी हेडक्वार्टर में मारवाह ने सह-प्रमुख विनोद तावड़े और बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ली। मारवाह का तावड़े ने पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि मारवाह की भागीदारी से पार्टी को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी।।