‘राजस्व व भ्रष्टाचार करने के लिए दिल्ली को ‘नशे की राजधानी’ बनाया’, दिल्ली कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/07/2022): दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को CAG रिपोर्ट पेश किया गया था। जिसके अनुसार दिल्ली सरकार का कर्ज बढ़ा है और रेवेन्यू सरप्लस में बना हुआ है। दरअसल आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने ट्विटर पर कहा कि 7 साल से दिल्ली में बिजली, पानी, वर्ल्ड क्लास शिक्षा, इलाज सब मुफ्त है। फिर भी दिल्ली का बजट घाटे में नहीं, मुनाफे में चल रही है। यह एक ईमानदार सरकार ही कर सकती है। आप सांसद के इस ट्वीट पर दिल्ली कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि राजस्व व भ्रष्टाचार करने के लिए दिल्ली को ‘नशे की राजधानी’ बनाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय से चली आ रही रेवन्यू सरप्लस वाली दिल्ली को घाटे में पहुंचाया है।

दिल्ली कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा है, “राजस्व व भ्रष्टाचार करने के लिए दिल्ली को ‘नशे की राजधानी’ बनाया। ‘फ्री पानी’ के नाम पर ‘फ्री बीमारी’ दी। कांग्रेस के समय से चली आ रही रेवन्यू सरप्लस वाली दिल्ली को घाटे में पहुंचाया। यह काम एक भ्रष्टाचार में डूबी सरकार ही कर सकती है यह है केजरीवाल का विफल दिल्ली मॉडल।”

AAP सांसद राघव चड्ढा ने ट्वीट में कहा है, “7 साल से दिल्ली में बिजली, पानी, वर्ल्ड क्लास शिक्षा, इलाज सब मुफ्त है। फिर भी दिल्ली का बजट घाटे में नहीं, मुनाफे में चल रहा है। यह एक ईमानदार सरकार ही कर सकती है। यह है केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस बहुत जल्द पूरे देश में केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस देखने को मिलेगा।”

बता दें कि दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को CAG रिपोर्ट पेश किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली सरकार का कर्ज पिछले 4 साल में 7 फीसदी बढ़ गया है और रेवेन्यू सरप्लस में बना हुआ है।