सीवर की समस्या सुनते ही विधायक को आ गया गुस्सा, ईंट मारकर फोड़ दिया सिर

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07/07/2022): आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश त्रिपाठी पर कथित तौर पर दो लोगों को पीटने का आरोप लगा है। पीड़ित का नाम गुड्डू हलवाई और मुकेश बाबू है। दरअसल उत्तर पश्चिम दिल्ली के अशोक विहार के निवासी गुड्डू बुधवार को जेलर वाला बाग के नजदीक रेल लाइन के पास एक कार्यक्रम में कैटरिंग की सर्विस दे रहा था। इस दौरान उन्होंने सीवर की समस्या को लेकर आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी से मिलने पहुंचे और उनसे सीवेज के बारे में शिकायत की, जिसके बाद विधायक नाराज हो गए और उनके सिर पर ईंट से हमला कर दिया। वहीं पीड़ित के रिश्तेदार महेश बाबू बचाव करने गए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। वहीं दोनों घायलों को जहांगीरपुरी के बीजीआरएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि “लाल बाग में एक गुड्डू हलवाई और मुकेश बाबू पर हमले के संबंध में 6 जुलाई को अशोक नगर पुलिस स्टेशन में आप विधायक अखिलेश त्रिपाठी के खिलाफ PCR कॉल प्राप्त हुई। घायलों को जहांगीरपुरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया। धारा 323/341 IPC के तहत मामला दर्ज़ कर जांच शुरू की गई।”

दिल्ली पुलिस ने बताया कि गुड्डू हलवाई ने अपने बयान में कहा कि “उन्होंने एक समारोह के दौरान आप विधायक से मुलाकात की, जहां वह खानपान सेवाएं प्रदान कर रहे थे और उनसे सीवेज के बारे में शिकायत की, जिस पर विधायक नाराज हो गए और उनके सिर पर टूटी ईंट से प्रहार किया। मध्यस्थता के दौरान रिश्तेदार महेश बाबू के साथ भी मारपीट की गई।”