24 घंटे फ्री बिजली देना एक ‘जादू’ है और ये जादू सिर्फ मुझे आता है : अरविंद केजरीवाल

टेन न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली (04/07/2022)

गुजरात के अहमदाबाद में ‘बिजली संवाद’ में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 24 घंटे फ्री बिजली देना एक ‘जादू’ है और पूरी दुनिया में आज तक किसी ने ये नहीं किया है। उन्होंने कहा कि ये जादू सिर्फ मुझे आता है। भगवान ने ये विद्या केवल मुझे दी है। साथ ही उन्होंने 24 घंटे फ्री बिजली को लेकर विपक्षी पार्टियों पर जोरदार निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि 24 घंटे बिजली और फ्री बिजली देना एक ‘जादू’ है। पूरी दुनिया में आज तक किसी ने नहीं किया, 24 घंटे बिजली और फ्री बिजली। ये ‘जादू’ केवल मेरे पास है और किसी को करना नहीं आता है। उन्होंने कहा कि ऊपर वालों ने केवल मुझे ये विद्या दी है। मुझे आता है और किसी को नहीं आता‌। विद्या क्या है? हमारी नियत अच्छी है और हम ईमानदार लोग हैं। बस ये विद्या हमारे पास है।

उन्होंने कहा कि हम बिजली कंपनियों से पैसा नहीं खाते हैं। हम बिजली कंपनियों को ठीक कर देते हैं। हम जनता के हक में काम करते हैं। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी वाले इधर से डोनेशन चुनाव का, उधर से डोनेशन, इस कंपनी से डोनेशन। हमें कोई डोनेशन नहीं चाहिए हमारा डोनेशन तो जनता है।

उन्होंने कहा कि गुजरात में भी बिजली सस्ती हो सकती है, गुजरात में भी बिजली फ्री हो सकती है और गुजरात में भी 24 घंटे बिजली हो सकता है लेकिन शर्त एक ही है। उन्होंने कहा कि आपको राजनीति बदलनी पड़ेगी, सत्ता बदलनी पड़ेगी और आपको एक ईमानदार पार्टी बनाना पड़ेगा।