आप नेता दुर्गेश पाठक ने उपराज्यपाल से MCD चुनाव कराने का किया अपील

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/07/2022): आप विधायक और एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने भी मान लिया है कि भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी में अपने 15 सालों के कार्यकाल में कुछ नहीं किया है। दरअसल कल दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने ट्विटर पर कूड़े के पहाड़ की तस्वीर शेयर कर लोगों से सुझाव मांगा था कि इसे कैसे कम किया जा सकता है।

वहीं आप नेता दुर्गेश पाठक ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल ने भी माना कि दिल्ली कूड़े के पहाड़ों से घिरी हुई है। उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ खर्च करने के बाद भी बीजेपी की एमसीडी से कूड़े का पहाड़ एक इंच भी कम नहीं हुआ है। हमारा उपराज्यपाल को सुझाव है कि वो एमसीडी चुनाव जल्दी करवाएं AAP चुनाव जीतेगी और हमें पता है कि कूड़े के पहाड़ कैसे कम किये जा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि “दिल्ली के उपराज्यपाल ने भी मान लिया कि 15 सालों में भारतीय जनता पार्टी ने एमसीडी में कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कल दिल्ली के उपराज्यपाल ने माना है कि दिल्ली कूड़े के पहाड़ों से घिरी हुई है। उन्होंने कहा कि आज आप दिल्ली में किसी भी राज्य से होते हुए आएं, आपका स्वागत भाजपा द्वारा खड़े किए गए बड़े-बड़े पहाड़ों से होता है। इससे पूरी दिल्ली परेशान हैं। उन्होंने कहा कि कूड़े के पहाड़ के रूप में दिल्ली के ऊपर एक बदनुमा दाग लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 से 20 सालों में भारतीय जनता पार्टी ने इस पर हजारों करोड़ों रुपए खर्च कर दिए हैं लेकिन ये कूड़े का पहाड़ टस से मस नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि ये कूड़े का पहाड़ दिल्लीवालों का जिंदगी एक तरह से दुर्लभ कर रहा हैं।”

 

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि “दिल्ली के उपराज्यपाल जो भारतीय जनता पार्टी द्वारा नियुक्त किए गए हैं उन्होंने भी मान लिया है कि दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 15 सालों में कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के उपराज्यपाल ने कल ट्विटर पर कूड़े के पहाड़ की तस्वीर शेयर करके दिल्लीवालों से सुझाव मांगा है कि इस कूड़े के पहाड़ को कैसे कम किया जा सकता है।”

उन्होंने उपराज्यपाल से विनती करते हुए कहा कि “मेरी आपसे हाथ जोड़कर विनती है और भारतीय जनता पार्टी से कहना है कि दिल्ली के जो एमसीडी के चुनाव आपने रोके हैं उस चुनाव को आप करवाइए। चुनाव में आम आदमी पार्टी जीतेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को पता है कि ये कूड़े के पहाड़ कैसे कम करने है और आम आदमी पार्टी गारंटी के माध्यम से कहती है कि हम कूड़े के पहाड़ को खत्म कर देंगे।”