EPCH के बिना यह सफर संभव नहीं था: रोमा इंटरनेशनल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (2 जुलाई 2022): हस्तशिल्प निर्यात संवर्धन परिषद (EPCH) द्वारा भारतीय हस्तशिल्प के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने एवं विश्व के अलग-अलग देशों में भारतीय हस्तशिल्प उत्पादों का निर्यात करने वाले निर्यातकों को सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि दिल्ली के ‘द अशोक’ होटल में EPCH द्वारा वृहद एवं व्यापक स्तर पर आयोजित सम्मान समारोह में 126 हस्तशिल्प निर्यातकों को प्रतिष्ठित सम्मान से सम्मानित किया गया।

इस कड़ी में हस्तशिल्प के क्षेत्र में कार्यरत एक विश्वसनीय एवं प्रतिष्ठित संस्थान “रोमा इंटरनेशनल ” को यह सम्मान प्रदान किया गया। टेन न्यूज से बात करते हुए संस्थान के कार्यकारी अधिकारी ने अपने अनुभवों और चुनौतियों को साझा किया।

 

उन्होंने सम्मान मिलने पर प्रशन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि मैं यह सम्मान अपनी मैम और कम्पनी की मुख्य अधिकारी रोमा मैम को समर्पित करना चाहूंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में भविष्य में अपार संभावनाएं है, नए युवाओं को इस क्षेत्र में आना चाहिए और सफलता का एकमात्र मूल मंत्र है कि आप अपने उत्पाद के गुणवत्ता पर ध्यान दें, लगातार काम करें और अनुशासन एवं समयबद्धता पर ध्यान दें, आप इस क्षेत्र में निश्चित रूप से सफल हो जाएंगे।

आपको बता दें कि रोमा इंटरनेशनल विश्व के कई देशों में जूट एवं कॉटन के बने सामान जैसे बैग, झोला एवं अन्य उपयोग की सामानों का निर्यात करती है।।