EPCH द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में “जगदम्बा कटलरी लिमिटेड” को मिला सम्मान, कार्यकारी अधिकारी ने टेन न्यूज से अपने अनुभवों को साझा किया

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जून 2022): हस्तशिल्प निर्यात संवर्धन परिषद (EPCH) द्वारा भारतीय हस्तशिल्प के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने एवं विश्व के अलग-अलग देशों में भारतीय हस्तशिल्प उत्पादों का निर्यात करने वाले निर्यातकों को सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि दिल्ली के ‘द अशोक’ होटल में EPCH द्वारा वृहद एवं व्यापक स्तर पर आयोजित सम्मान समारोह में 126 हस्तशिल्प निर्यातकों को प्रतिष्ठित सम्मान से सम्मानित किया गया।

इस कड़ी में हस्तशिल्प के क्षेत्र में कार्यरत एक विश्वसनीय एवं प्रतिष्ठित संस्थान “जगदम्बा कटलरी लिमिटेड ” को यह सम्मान प्रदान किया गया। टेन न्यूज से बात करते हुए संस्थान के अधिकारी पवन कंसल ने अपने अनुभवों को साझा किया।

 

उन्होंने कहा कि हम यह सम्मान पाकर बहुत खुश हूँ, और यह सम्मान मैं अपने सभी सहयोगी कर्मियों को समर्पित करना चाहूँगा। साथ ही उन्होंने कहा कि इस सफलता में EPCH की बहुत बड़ी भूमिका है इसके माध्यम से हमें सहजता से देश-विदेश में स्थान मिल सका और हम अलग अलग देशों में अपने सामानों की पहुंच बना सके।

आगे उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में सफलता का बस एक ही मूल मंत्र है कि ईमानदारी से दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ कार्य करते रहिए।और पूरी लगन एवं मेहनत से लगे रहिए। आने वाले दिनों में इस क्षेत्र में बहुत अवसर है, विशेष रूप से अब आयातकों का रुख चीन से धीरे धीरे भारत की तरफ रुख कर रहे हैं जो एक सुखद संकेत है।

आपको बता दें कि जगदम्बा कटलरी लिमिटेड मूल रूप से लोहे एवं स्टील का सामान का निर्यात विश्व के कई अलग अलग देशों में करती है।।