वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय में हुई तोड़फोड़, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने CPI(M) कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (25/06/22): भारतीय युवा कांग्रेस ने आज दिल्ली स्थित CPI (M) के कार्यालय के बाहर राहुल गांधी के वायनाड कार्यालय पर बर्बरतापूर्ण हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि SFI के गुंडों द्वारा वायनाड में हमारे नेता राहुल गांधी जी के कार्यालय पर हमला कायरतापूर्ण कार्य है और हम इसे किसी भी हालत में बर्दास्त नही करेंगे।

श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि SFI के गुंडे राहुल गांधी के कार्यालय पर हमला कर सकते हैं, लेकिन उनके विचारों के स्तंभों को नहीं हिला सकते। अगर कोई एक आदमी है जो तानाशाही के खिलाफ लड़ता है, उसका नाम राहुल गांधी है। केरल में अराजकता की पूरी स्थिति है, केरल की वामपंथी राजनीति का उग्रवाद खुले में दिखाई पड़ रहा है। आज यहां प्रशन उठ रहा है कि क्यों केरल के मुख्यमंत्री इस तरह की गुंडागर्दी को बढ़ावा दे रहे है?

 

श्रीनिवास ने कहा की केरल में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। केरल की वर्तमान सरकार भाजपा से अलग नहीं है, दोनों श्री राहुल गांधी जी जैसे निडर नेता से डरते हैं जो उनके कुकर्मों का पर्दाफाश करते रहते है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि हम वायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय पर SFI के गुंडों द्वारा किए गए हमले की कड़ी निंदा करते हैं। कई घोटालों में भ्रष्टाचार के आरोपों का जवाब देने के बजाय, सीएम पिनाराई विजयन हिंसा को बढ़ावा दे रहे है, जो की अत्यंत ही निंदनीय है। अनेकों युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने CPI (M) के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और हम यह मांग करते है कि दोषियों पर जल्द से जल्द सख्त करवाई की जाए।