‘दिल्ली स्पोर्टस विश्वविद्यालय सिर्फ कागज पर है’, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने सरकार पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/06/2022): दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। दरअसल ‘मिशन एक्सीलेंस स्कीम’ के तहत आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 60 खिलाड़ियों को चेक दिया। इस कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद ने कहा कि हमने अभी दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की शुरूआत की है। केजरीवाल के इस बयान को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्विटर पर केजरीवाल पर तंज कसा है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली स्पोर्टस विश्वविद्यालय सिर्फ कागज पर है। उन्होंने केजरीवाल से सवाल करते हुए कहा कि क्या कागज पर बनी यूनिवर्सिटी में खेल कूद कर कोई मेडल्स ला सकता है? उन्होंने कहा कि कागज पर बनी यूनिवर्सिटी विज्ञापन के काम जरूर आ रही है। तभी तो दाखिला शुरू होने से पहले ही 1.71 करोड़ रुपए विज्ञापन पर उड़ा दिए हैं।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी ने ट्वीट में लिखा है, दिल्ली स्पोर्टस विश्वविद्यालय सिर्फ कागज पर है। क्या कागज पर बनी यूनिवर्सिटी में खेल कूद कर कोई मेडल्स ला सकता है? कागज पर बनी यूनिवर्सिटी विज्ञापन के काम जरूर आ रही है। तभी तो दाखिला शुरू होने से पहले ही 1.71Cr विज्ञापन पर उड़ा दिए।”

बता दें अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि जितने मेडल आज चीन और अमेरिका लेकर आते हैं, हमें उससे ज्यादा मेडल लेकर आना है। उसके लिए हमें जो भी करना पड़े हम करेंगे। हमने अभी दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की शुरूआत की है।