किराड़ी में अस्पताल को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने-सामने, किराड़ी विधायक का मनोज तिवारी पर जोरदार पलटवार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/06/2022): किराड़ी के विधायक ऋतुराज झा ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी के किराड़ी में हॉस्पिटल बनने वाले बयानों पर किया पलटवार । दरअसल कल बुधवार को मनोज तिवारी किराड़ी के 458 बेड वाले हॉस्पिटल को देखने गये थे और उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि जहां पर 2020 में 458 बेड वाले हॉस्पिटल बन जाने को PWD के वेवसाइट पर जानकारी दी गई थी, उस जगह पर ना तो 2020 में कोई स्थाई हॉस्पिटल बना और ना ही 2021 में अस्थाई हॉस्पिटल बना है। इस बयान को लेकर किराड़ी के विधायक ऋतुराज झा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है और मनोज तिवारी पर जनता में भ्रम फैलाने का आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा कि “मैं खड़ा हूं हॉस्पिटल की उस जमीन पर जहां दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और उनके नेतृत्व में पूरी भाजपा की मंडली मीडिया के साथ यहां पर आए और किराड़ी हॉस्पिटल के नाम पर लोगों में भ्रम फैलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी कहते हैं किराड़ी का हॉस्पिटल 2020 जून को बनकर तैयार है। उन्होंने कागज को दिखाते हुए कहा कि जबकि 4 अगस्त 2020 को तो किराड़ी के विधायक मंत्री सत्येंद्र जैन को चिट्ठी लिखकर बोले कि किराड़ी में हॉस्पिटल बनाने की जरूरत है और ये लोग कहते हैं कि जून में हॉस्पिटल बनकर तैयार है तो आप लोग झूठ बोलना बंद करो।

उन्होंने कागज दिखाते हुए कहा कि चिट्ठी लिखने के बाद हमने डीडीए से जमीन लेने की प्रक्रिया शुरू की। 10 फरवरी 2021 को जमीन का डीडीए से अलॉटमेंट होता है, ताकि हॉस्पिटल बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि 23 मार्च 2021 को जमीन का पोजीशन हुआ और मनोज तिवारी कहते है कि जून 2020 को हॉस्पिटल बनकर तैयार हो गया, भ्रष्टाचार हो गया और ACB को ये दो और वो दो। मनोज तिवारी जनता के बीच भ्रम फैलाना बंद कीजिए।”

उन्होंने कहा कि “अगर आपको जानना है कि किराड़ी के हॉस्पिटल का काम क्यों नहीं चल रहा है। इसके जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 1256 करोड़ रुपए की लागत से सात अस्पतालों का काम चल रहा है और छह अस्पतालों का काम 70 से 80 प्रतिशत पूरा हो चुका है। उन्होंने कहा कि किराड़ी के अस्पतालों के काम में इसलिए देरी हो रहा है क्योंकि चारों तरफ पानी भरा हुआ है और जमीन में पानी है। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच भ्रम नहीं फैलाइए और देखना है तो सात हॉस्पिटल जाकर देखिए जहां पर 80 प्रतिशत काम पूरा हो गया है।”